• सोम. अप्रैल 29th, 2024

DSK

‘फाइटर’ फिल्म का बॉक्स ऑफिस खेल गिरा, मंगलवार को केवल इतने करोड़ आए

Byशोभना ठाकर

जनवरी 31, 2024

फाइटर बॉक्स ऑफिस डे 6 कलेक्शन: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ ने अपने पहले हफ्ते में सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन किया। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस एक्शन-थ्रिलर ने अपने पहले दिन 24 करोड़ की शुरुआत की थी, जो गणतंत्र दिवस के मौके पर हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस की ऊंचाइयों को छूने में कामयाबी प्राप्त की थी, लेकिन इसका खेल मंगलवार को बदलते बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के साथ कुछ जटिलताओं का सामना कर रहा है।

फाइटर का बॉक्स ऑफिस खेल, जो शुरूआत में भले ही कमजोर था, लेकिन वीकेंड पर उसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम किया था। मंगलवार को यह दिखाई दे रहा है कि फिल्म का बिजनेस कम हो रहा है।

फिल्म के बॉक्स ऑफिस डे 6 कलेक्शन के अनुसार, फाइटर ने मंगलवार को केवल लगभग 7.75 करोड़ कमाए हैं। जबकि फिल्म ने सोमवार को आठ करोड़ के आसपास की कमाई की थी। इससे साफ होता है कि फाइटर की बॉक्स ऑफिस में कमी आ रही है और उसकी गति घट रही है।

फाइटर ने पहले दिन दर्शकों को आकर्षित किया था और उसने गणतंत्र दिवस के मौके पर मेकर्स को शानदार रिस्पॉन्स दिया था। हालांकि, कुछ दिनों बाद, फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली है, विशेषकर वर्किंग डेज पर।

फाइटर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर, अब तक फिल्म ने दर्शकों से कुल 200 करोड़ कमाए हैं, लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस में इसे अभी भी अच्छी स्थिति में नहीं देखा जा रहा है।